Header Ads

हिंदुस्तान में नाम कमाया और पाकिस्तान जाकर देश को गाली


               


इस वीडियो में जो बताया गया है वह गलत नहीं है बल्कि यह पाकिस्तान का एक टीवी चैनल है जिस पर यह न्यूज़ चलाया जा रहा है । अगर आप ध्यान से देखें तो जो एंकर जो हैं वह हैं वीना । भारत में मशहूर रह चुकी वीना आज भारत के खिलाफ जहर उगल रही है । क्या इसी तरह के लोगों को भारत इज्जत और शोहरत देता है। आज भी भारत में ऐसे तमाम कलाकार हैं जो पाकिस्तान से आते हैं और यहां पैसा और इज्जत कमाने के बाद पाकिस्तान जाकर वहां से भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं । हमें समझ नहीं आता कि हम भारत वाले ईतने दयालु क्यों हो जाते हैं ?

       👇मोदी जी ने चीन को बताया भारत की ताक़त👇
              


और हमारे फिल्मस्टार लोग यह कहते हैं कि कलाकार आतंकवादी नहीं होता मैं मानता हूं कलाकार आतंकवादी नहीं होता लेकिन आतंकवादियों को सह तो दे सकता है ना? तो क्या किया जाए आज देश में जितने ज्यादा पाकिस्तानी कलाकार हैं सब को तुरंत देश से बाहर कर देना चाहिए। क्योंकि भारत में आज भी कलाकारों की कमी नहीं है। भारत में आज भी कलाकार मौजूद है । लेकिन उनको मौका नहीं मिलता यदि आप उन्हें मौका देंगे तो उस पाकिस्तानी कलाकार से बेहतर छोटा सा छोटा बच्चा भारत का कर सकता है । हो सकता है आप लोग मजहब जात को ले करके इन लोगों को भारत में आने का मौका देते हैं । लेकिन यह मौका आने वाले समय में भारत के लिए खतरा बन सकता है। क्योंकि यदि यह लोग इसी तरह जहर उगलते रहे तो देश में हलचल मच सकता है । जिससे देश की हालात बुरे हो सकते हैं।

    👇कुछ लोग गाय को प्रोटीन समझते हैं क्या.......👇

            


क्योंकि यहां भारत में आकर उन्होंने जो नाम कमाया इनसे लाखो लोग जुड़ जाते हैं और इनकी बातों पर यकीन करने लगते हैं और फिर जो भी बातें हो सही या गलत ही हो उसे भारती लोग मरने को तैयार हो जाते हैं । तो आज ही ऐसे लोगों को देश से बाहर कर देना चाहिए। और सरकार को कोई भी  ऐसे लोगों को देश में आने नहीं देना चाहिए । आज हमारे देश में जो स्थिति है वह यह है कि लोग देशभक्ती कम और देशद्रोह ज्यादा कर रहे हैं ।देशभक्ति आज भी लोगों को दिखाने के लिए ही होता है ।लेकिन जो देशद्रोह है खुलेआम अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे लोगों के साथ बर्बरता से सरकार को निपटना चाहिए और इन को जड़ से खत्म कर देना चाहिए ताकि दोबारा ऐसे कार्य न कर सके यदि आप लोग हमारे साथ है तो पोस्ट को शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरू किया जा सके। कमेंट भारत माता की जय जरुर लिखें।


loading...

No comments

Comments system