Header Ads

भगवान राम के विरोधी हैं कांग्रेसी !




अगर हम लोग देखें तो कांग्रेस वह पार्टी है जिसने आज तक राम मंदिर को बनने नहीं दिया । क्योंकि जिस समय इलाहाबाद हाईकोर्ट ने निर्णय दिया था; कि अयोध्या में सिर्फ राम मंदिर बनेगा उस समय कांग्रेस के लोगों ने राजनीति के चक्कर में उस मुद्दे को  सुप्रीम कोर्ट तक ले जाने का अहम भूमिका निभाई। जबकि राम मंदिर बन जाना चाहिए था ; उस समय कांग्रेस की सरकार थी ।  आज भी जब राम मंदिर बनाने की बात होती है तो कांग्रेस मुसलमानों के हितैसी बन करके उसे रोकने का कोशिश करते  है ।
हो सकता हैं कि इसमें कांग्रेस को राजनीति दिखती हो लेकिन इसमें आस्था का विषय है । जो कि हिंदू समाज को बरगलाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस लगातार भगवान राम के न होने होने का प्रमाण पेश करती रहे हैं । जबकि हजारों हजारों ऐसे सबूत है जिससे यह साबित हो जाता है कि भगवान राम का जन्म स्थान अयोध्या ही रहा है। उसको तोड़कर के वहां पर मस्जिद बनवाया गया था। फिर भी कांग्रेस इस बात को समझने की कोशिश नहीं करती ।
क्योंकि वहां पर मंदिर बन जाता है तो भाजपा को काफी फायदा होगा । इसके बाद कांग्रेस इस देश से विलुप्त हो जाएगा। इसीे डर के चलते कांग्रेसी मंदिर नहीं बनने देना चाहते हैं । लेकिन लगातार मोदी जी की बढ़ती ताकत और हिंदुत्व का बढ़ता एकता यह साबित कर रहा है कि आने वाले समय में राम मंदिर बन जाएगा ।
वह दिन काफी दूर नहीं । क्योंकि सुप्रीम कोर्ट का आदेश जल्द ही आएगा भाजपा के नेता इस बात को मान लिया है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में ही होगा और राम मंदिर का निर्माण बहुत जल्द होने की संभावना है । अगर कांग्रेस की तरह विरोध करती रही तो उम्मीद करते हैं कांग्रेस कुछ दिनों में खत्म हो जयेगी।
------------------
loading...

No comments

Comments system