Header Ads

डोनाल्ड ट्रम्प का पूरा परिवार हुआ मोदी भक्त




अभी हाल ही में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका सहित कई देशों का दौरा किया। लेकिन इस दौरा में एक चीज हर जगह सम्मान रही है । वह हैं मोदी जी की लोकप्रियता वह किसी भी देश में गये हों चाहे वह अमेरिका हो या किसी देश में उनकी लोकप्रियता लोगों के सर चढ़कर बोल रही हैं। इस बात से कतई इनकार नहीं किया जा सकता कि मोदी जी आज विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बन चुके हैं । क्योंकि पिछले दिनों जब वह रूस गए हुए थे तो वहां पर उनकी लोकप्रियता देखकर लोग दंग रह गए थे ।
जब इन्होंने अमेरिका का दौरा किया तो वहां पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी के साथ उनके बेटे ने भी उनका जोरदार स्वागत किया और मोदी जी का अभिनंदन किया । मोदी जी ने वहां पर जाकर के सभी लोग का दिल जीत लिया और वहां से पाकिस्तान को करारा संदेश भी दिया । जिसमें आतंकवाद के खिलाफ चल रही गतिविधियां पाकिस्तान मैं बंद नहीं होती हैं तो अमेरिका और भारत मिलकर आतंकवाद को खत्म करने की एक नई पहल शुरू कर सकता है। वहीं से उन्होंने चीन को भी ऐसा संदेश दिया कि अब आने वाले समय में भारत को चीन आँख न् दिखाएं क्योंकि अब भारत शक्तिशाली देश बन चुका है । जो किसीे भी समय किसी से मुकाबला कर सकता है ।
इसमें जो सबसे अनोखी बात रही वः यह हैं कि "डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी और उनके बेटे मोदी जी से मिलने के बाद मानो जैसे उनके भक्ति हो गए हो" उन लोग तो हाल ही में एक सभा में संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी के अंदर एक विशेष प्रतिभा है । जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है । हमें लगता है कि हमें भारत जाना चाहिए और कुछ वक्त वहीं पर बिताना चाहिए । तो लोग अब ट्रंप के पूरे परिवार को मोदी भक्त ही बता रहे हैं । मोदी जी की वह छमता जो लोगों को अपनी बातों से और अपने कामों से आकर्षित करती रही है ।
उस का नजारा आप देख ही रहे हैं । वहीं जहां पूरी दुनिया आज भारत को अपना सहयोग देने के लिए तैयार है। और अन्य कंपनियां भी भारत में आकर व्यापार करना चाहती हैं । वह लोग मोदी जी के भाषण के और उनके व्यक्तित्व के कायल हो चुके हैं । जिसे भारत को बहुत फायदा आने वाले समय में होगा ।
loading...
सब मिलाकर आज पूरे विश्व में सबसे लोकप्रिय  राष्ट्राध्यक्ष है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। पूरे विश्व में इतनी लोकप्रियता किसी भी राजनेता को अब तक नहीं मिला । अब यह अंदाजा लगाना कठिन नहीं रहा कि आने वाले समय में भारत ही विश्व का नेतृत्व करेगा और भारत सबसे शक्तिशाली देश होगा यह काम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जरुर करेंगे। ~भारत माता की जय ~

1 comment:

  1. हिंदी की कविता पढ़ने के लिये visit करें हमारी website हिंदी और हिंदुस्तान लिंक -https://hindihindustankavi.blogspot.in/2017/07/blog-post_2.html?m=1

    ReplyDelete

Comments system